Connect with us

एयर इंडिया लाया 'सावन स्पेशल' ऑफर

एयर इंडिया लाया  सावन स्पेशल  ऑफर

भारतीय विमानन कंपनी एयर इंडिया मॉनसून सीजन सेल लेकर आई है। इसके अंतर्गत कंपनी महज 706 रुपये से टिकटों की बिक्री शुरू कर रही है। एयर इंडिया ने इस खास ऑफर का नाम 'सावन स्पेशल' रखा है। सस्ते में हवाई सफर करने का विचार कर रहे यात्री 21 जून तक एयर इंडिया का टिकट सस्ती दरों में बुक करा सकते हैं। ये टिकट एक जुलाई से लेकर 20 सितंबर तक की यात्रा के लिए होंगे।

read more at LIVE HINDUSTAN

0 0 0 0 0
Loading...


व्यापार से जुडी ताज़ा खबरे

वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट को पीएम मोदी ने किया सम्बोधित

विश्व के छठवे नंबर के वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बतौर चीफ गेस्ट आमंत्रित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस सम्मान को सभी 125 करोड़ भारतीयों का सम्मान बताया. वहीँ इस कार्यक्रम की शुरुआत भरतनाट्यम की प्रस्तुति के साथ की गयी. समिट में मोदी जी ने टेक्नोलॉजी और विज्ञान पर बोलते हुए कहा कि टेक्नोलॉजी से आम आदमी सशक्त हुआ है तो वैज्ञानिक उपलब्धियों जैसे स्टेम सेल्स और री-जनरेशन टेक्नीक से कई बिमारियों के इलाज के साथ ही आपदा प्रबंधन में भी मदद मिली है.
विश्व के छठवे नंबर के वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बतौर…
Read More ...

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज असम में दे रही है 80 हजार लोगों नौकरी का अवसर

रिलायंस इंडस्ट्रीज असम में खुदरा, पेट्रोलियम, दूरसंचार, पर्यटन एवं खेल जैसे क्षेत्रों में 2,500 करोड़ रुपये निवेश की योजना बना रही है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा है कि इन परियोजनाओं से लगभग 80 हजार लोगों को नौकरी का अवसर मिलेगा. वैश्विक निवेशक शिखर सम्मेलन 2018 के कार्यक्रम में अंबानी ने कहा कि रिलयांस के लिए असम बड़ा बाजार है तथा कंपनी पर्यटन और वन्यजीव संरक्षण को बढ़ावा देने के लिये यहाँ केन्द्र स्थापित करेगी.
रिलायंस इंडस्ट्रीज असम में खुदरा, पेट्रोलियम, दूरसंचार, पर्यटन एवं खेल…
Read More ...

तेल की बढ़ती कीमतें मुसीबत बन सकती हैं मोदी सरकार के लिए

विपक्ष द्वारा पहले ही ईंधन की बढ़ती कीमतों को मुद्दा बनाये जाने के बाद मोदी सरकार के लिए मुसीबतें और बढ़ने वाली हैं. ब्लूमबर्ग इंटेलिजेंस के एक रिपोर्ट के अनुसार देश के इंपोर्ट बिल में लगभग पांचवां हिस्सा देने वाले पेट्रोलियम बाजार ने अब अपनी नीति बदल रहा है. वहीँ वैश्विक स्तर पर भी कच्चे तेल की कीमतें बढ़ रही हैं, ऐसे में अगर फिर पेट्रोलियम के दाम बढ़े तो मोदी सरकार को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता से बड़ी नाराजगी झेलनी पड़ सकती है.
विपक्ष द्वारा पहले ही ईंधन की बढ़ती कीमतों को मुद्दा…
Read More ...