Connect with us

रांची-चारा घोटाले के लिए कोर्ट में पेश हुए लालू यादव

रांची चारा घोटाले के लिए कोर्ट में पेश हुए लालू यादव

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा आज चारा घोटाले में रांची की सीबीआई कोर्ट में हुए पेश, सीबीआई न्यायालय ने उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद लालू प्रसाद समेत अन्य अभियुक्तों को इस मामले में हाजिर होने का दिया था निर्देश. लालू प्रसाद यादव ने पेशी के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है और अंतिम फ़ैसला उन्हीं के पक्ष में आएगा।

read more at DD NEWS

0 0 0 0 0
Loading...


राजनीति से जुडी ताज़ा खबरे

भारत के तीन दिवसीय दौरे पर आये हसन रूहानी पहुंचे राष्ट्रपति भवन

अपने तीन दिन के दौरे पर भारत आये ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी हैदराबाद से आज दिल्ली राष्ट्रपति भवन पहुंचे है ,जहाँ उनका राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वागत किया साथ ही उन्हें गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद रूहानी ने राजघाट पहुंच कर महात्मा गाँधी को श्रद्वांजलि अर्पित की। आज राष्ट्रपति रूहानी की सुषमा स्वराज के साथ मीटिंग है और पीएम मोदी के साथ भी आधिकारिक बैठक होनी है. इस बैठक में चाबहार बंदरगाह को लेकर भी अहम फैसला हो सकता है.
अपने तीन दिन के दौरे पर भारत आये ईरान के…
Read More ...

पाक सरकार आतंकी संगठनों और आतंकवादियों के खिलाफ कसेगी शिकंजा

पाकिस्तान ने अब राष्ट्रीय आतंकवाद निरोधी कानून में बदलाव संबंधी अध्यादेश को मंजूरी दे दी है। इसके तहत पाकिस्तान सरकार को जमात उद दावा, लश्कर-ए-ताइबा आतंकी संगठनों के ऑफिस और अकाउंट बंद करने होंगे। गृह, वित्त और विदेश मंत्रालय तथा काउंटर फाइनेंसिंग ऑफ टेररिज्म विंग इस मामले पर काम कर रहे हैं। राष्ट्रपति कार्यालय के अधिकारी ने खुद इस बात की पुष्टि की है। पाक सरकार ने अब आतंकी संगठनों और आतंकवादियों के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।
पाकिस्तान ने अब राष्ट्रीय आतंकवाद निरोधी कानून में बदलाव संबंधी…
Read More ...

राजनीतिक पार्टी छोड़ने वाले सभी 12 विधायकों को मालदीव कोर्ट ने किया सस्पेंड

मालदीव की शीर्ष अदालत ने संसद के वोट से 1 दिन पहले अपना फैसला सुनाते हुए राजनीतिक पार्टी छोड़ने वाले सभी 12 विधायकों को सस्पेंड कर दिया है। गौरतलब है कि अदालत ने 1 फरवरी को इन सभी विधायको को बहाल करने का आदेश दिया था। मालदीव के राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन के इमरजेंसी की घोषणा करने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला बदलते हुए विधायकों को सस्पेंड कर दिया है। इमरजेंसी घोषणा करने पर यामीन को अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी।
मालदीव की शीर्ष अदालत ने संसद के वोट से 1…
Read More ...