Connect with us

रुपया 6 पैसे कमजोर होकर 64.27 पर बंद

 रुपया 6 पैसे कमजोर होकर 64.27 पर बंद

रुपये ने आज कमजोरी के साथ शुरुआत की है। डॉलर के मुकाबले रुपया 6 पैसे की गिरावट के साथ 64.27 के स्तर पर खुला है। हालांकि, कल रुपये में मजबूती देखने को मिली थी। गुरुवार के कारोबारी सत्र में डॉलर के मुकाबले रुपया 12 पैसे मजबूत होकर 64.21 के स्तर पर बंद हुआ था।

read more at CNBC

0 0 0 0 0
Loading...


व्यापार से जुडी ताज़ा खबरे

शेयर बाजार के उतार-चढ़ाव को लेकर उर्जित पटेल ने दी चेतावनी

वित्तमंत्री द्वारा अगले वित्त वर्ष में राजकोषीय स्थिति संतोषजनक रहने की उम्मीद के बाद RBI गर्वनर उर्जित पटेल ने शेयर बाजार के तेज उतार-चढ़ाव को लेकर बयान जारी किया है. उर्जित पटेल का कहना है कि पूरी दुनिया सहित भारत में भी इस समय पूंजी बाजार में तेजी से बदलाव आ रहा है. ऐसे में सेबी को शेयर बाजार के तेज उतार-चढ़ाव से होने वाले जोखिमों का आकलन करना चाहिए. 1 से 9 फरवरी के बीच सेंसेक्स में 1,900 निफ्टी में 500 अंकों की गिरावट दर्ज की गई.
वित्तमंत्री द्वारा अगले वित्त वर्ष में राजकोषीय स्थिति संतोषजनक रहने…
Read More ...

तेल की बढ़ती कीमतें मुसीबत बन सकती हैं मोदी सरकार के लिए

विपक्ष द्वारा पहले ही ईंधन की बढ़ती कीमतों को मुद्दा बनाये जाने के बाद मोदी सरकार के लिए मुसीबतें और बढ़ने वाली हैं. ब्लूमबर्ग इंटेलिजेंस के एक रिपोर्ट के अनुसार देश के इंपोर्ट बिल में लगभग पांचवां हिस्सा देने वाले पेट्रोलियम बाजार ने अब अपनी नीति बदल रहा है. वहीँ वैश्विक स्तर पर भी कच्चे तेल की कीमतें बढ़ रही हैं, ऐसे में अगर फिर पेट्रोलियम के दाम बढ़े तो मोदी सरकार को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता से बड़ी नाराजगी झेलनी पड़ सकती है.
विपक्ष द्वारा पहले ही ईंधन की बढ़ती कीमतों को मुद्दा…
Read More ...