Connect with us

16 जून को सामने आएगी नई फॉक्सवेगन पोलो

16 जून को सामने आएगी नई फॉक्सवेगन पोलो

जर्मन कार कंपनी फॉक्सवेगन ने घोषणा की है कि वह 16 जून को बर्लिन में होने वाले एक इवेंट के दौरान नई पोलो की जानकारियां साझा करेगी, इसके प्रोडक्शन वर्जन को सितम्बर में होने वाले फ्रैंकफर्ट मोटर शो-2017 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। cardekho.com के मुताबिक अब कंपनी छठवीं जनरेशन की पोलो लेकर आ रही है,

read more at LIVE HINDUSTAN

0 0 0 0 0
Loading...


तकनीकी या विज्ञान से जुडी ताज़ा खबरे

चंद्रमा से जुड़े नए रहस्य जानने के लिए इसरो जुटा चंद्रयान-2 मिशन की तैयारी में

पीएसएलवी रॉकेट की चंद्रमा की कक्षा में सफल लैंडिंग के बाद भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन चंद्रयान-2 मिशन की तैयारी में जुट गया है. टॉइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में इसरो के चैयरमेन Dr. K.Sivan ने बताया कि यह मिशन काफी चैलेंजिंग है क्योंकि इसमें पहली बार एक ऑर्बिटर, रोवर और लैंडर को चांद तक लेकर जाना है. इस रॉकेट को तमिलनाडु के महेंद्र गिरी इलाके में बने केंद्र लिक्विड प्रोपल्सन सिस्टम सेंटर (एलपीएससी) से लॉन्च किया जाएगा.
पीएसएलवी रॉकेट की चंद्रमा की कक्षा में सफल लैंडिंग के…
Read More ...

पृथ्वी की सरहद मापने के लिए गोल्ड मिशन लांच करेगा नासा

गुरुवार को अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन ग्लोबल स्केल ऑब्जव्रेशंस ऑफ द लिंग एंड डिस्क लांच करने वाला है, जिसे संक्षेप में गोल्ड मिशन कहा जा रहा है. इस मिशन के तहत नासा अंतरिक्ष में व्यावसायिक उपकरण भेज पृथ्वी की सरहद की जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करेगा. इस मिशन के प्रमुख अन्वेषणकर्ता रिचर्ड एस्टेस ने बताया की इससे वाह्य वायुमंडल में गतिमान पिंडो के आपस में मिलने की जानकारी मिलगी।
गुरुवार को अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन…
Read More ...